बुधवार, 20 अगस्त 2008

ग्लोबल शिल्पा इन ग्रेट इंडियन बिग बोस मिस्ट्री


वो आई तो दिल वालों के दिल का करार और
यूपी बिहार लूटने मगर वह यहीं नहीं रुकी ?
चंद सालों में बॉलीवुड में कुछ सफल और ज्यादातर असफल फिल्म करने के बाद वो हॉलीवुड का ख्वाब देखने लगी और जल्द ही उन्हें ये मौका भी मिल गया और उसने इस मौके को इसे भुनाया कि सारा मुल्क एक स्वर में उसके साथ खड़ा हो गया है और जब उसे पता चला कोई कुछ भी नहीं कर पाया और वो बेवजह ही तब तक वो एक ग्लोबल एक्ट्रेस का दर्जा पा चूकी थी।
शायद आप जान गए होंगे कि

मैं किस की बात कर रहा हूँ फ़िर भी बता देता हूँ कि यहाँ तारीफ शिल्पा शेट्टी के हो रही है. और उनके बिग बॉस से लगा कर गैरी रिचर्ड्स के साथ चुम्बन प्रकरण से लगाकर बाबा रामदेव की शिष्य बनकर योग को और प्रोत्साहीत करने की रही हो, उनसे एक बात तो सभी को समझ लेना चाहिए कि मौके को कैसे भूनना है यह जानना हो तो उनसे सीखें।
पिछले दिनों नेटवर्क एटीन के नए चेंनेल "कलर" का जोर शोर से आरम्भ हुआ और देखते ही देखते उसके कार्यक्रम अपना जादू करने लगे है. उन सभी कार्यक्रमों से एक कदम आगे का कार्यक्रम लेकर लौटी शिल्पा शेट्टी।
उनके इस कार्यक्रम में प्रोग्राम् से ज्यादा उनकी काया दिखाई देती है।

अगर बात शो के कायदे कानून की करें तो देश के बड़े वर्ग की समझ से परे है, यहाँ तक कि सास बहु के सीरियल में महारथ प्राप्त महिलाएं भी इस मामले में पानी भरती नजर आ रही है।
खैर फ़िर भी कॉमेडी किंग फेम अहसान कुरैशी अब हँसाने के बाद दुसरे रोल में आए है और पुरे देश की नजरों में कभी किरकिरी बन चुकी जेड गुड्डी को इस बार शिल्पा शेट्टी समेत सभी आयोजको ने गेस्ट रोल के लिए बुलाया है इनके आलावा एक बड़ी शख्सियत भी इस शो के जरिये अपने एक्टिंग के करियर की दूसरी परी शुरू करने जा रही है हालाँकि उसने पहले ही शो में पुलिस और प्रशासन की मुस्किले बढ़ा दी है अबू सलेम की प्रेमिका मोनिका बेदी भी इस शो में शिरकत कर रही है।

बटोर इससे चनेल को टीआरपी advertisment, पब्लिक को entartenment, मिडिया को exitment, शिल्पा को compliment मिल जाएगा।
अब देखना ये है कि इस ग्लोबल शिल्पा को ज्यादातर बोले तो रुरल इंडिया क्या रेस्पोंस देता है।

कोई टिप्पणी नहीं: