सोमवार, 12 मई 2008

अब एड के भी सिक्वल बनने लगे है

भोपाल
बात कल की है जब मैं टीवी पर कोई प्रोग्राम देख रहा था तब मुझे इंडिया की ओये बबली का एक एड देखने का सौभाग्य मिला। अरे क्या हुआ ओये बबली से कुछ याद नहीं आया, बबली बोले तो पेप्सी। उसे देख कर मुझे याद आया की कुछ दिनों पहले तो पेप्सी का दूसरा एड आता था जिसमे सांवरिया फेम रणबीर ओम शान्ति ओम से चर्चा मैं आई दीपिका को घर छोड़ने जाता है तो उसको दीपिका का भाई यानि कि शाहरुख़ देख लेता है तो बचने के लिए अपने एक हाथ मैं टूटा हुआ डी टी एच लेकर कह देता है कि मैं यंगिस्तान से आया हूँ।

जब पूछा जाता है कि यहाँ क्यो आए हो ? तो बताता है कि तुम्हारी बहन का बोडी गार्ड बनने के लिए फ़िर क्या हो जाती है उसकी वहां उसकी जगह।

इसके कुछ समय बाद ही जब आई पी एल में जब किंग खान कोल्कता टीम,दादा , चीयर लीडर्स में व्यस्त थे तो कम्पनी ने उनकी गैर मौजूदगी में बचे दोनों मॉडल के साथ एक नया एड बनाया है जिसमे दोस्त रणबीर से कहते है कि क्या आईडिया दिया है बॉस लड़की के घर में जाने का। और लेक्चर देने के बहाने रणबीर किसी और का पेप्सी पी लेता है।

अब ये तो थी एड कि बात पहले किताबों के , फ़िर फिल्मों के और अब इस दौर में एड के भी सिक्वल आने लगे है। अब देखने वाली बात ये होगी की इनको कितनी सफलता मिलती है और नही मिलेगी तो क्या फ़िर कोई नया सिक्वल एड बना देंगे।

हम उसे देखेंगे और दोस्तों के बीच उसी स्टाइल मे पेप्सी पीकर कहेगे ......................

ये यांगिस्तान मेरी जान ।

कोई टिप्पणी नहीं: