गुरुवार, 29 मई 2008

बड़े धोखे है इस राह में

पहले बेंगलूर रायल चेलेजर्स के मालिक विजय माल्या और राहुल द्रविड़ के बीच की तनातनी की खबरें और अब कोलकाता नाईटराइडर के फ्रेंचाईजी किंग खान और कप्तान सौरभ गांगुली के बीच की खट पट ।
किसी ने सोचा भी नही होगा कि अपनी टीम से ऐसेवे ही शाहरुकखान पेश आए जो कभी अपनी टीम पर नाज करते थे। उन्होंने अपने किसी निकटवर्ती को ये भी बताया है कि आई पी एल मुनाफे का सौदा नहीं है जिसमे उनके मोह भंग होने के संकेत नजर आ रहे है।
हालांकि दोनों पक्षों से किसी मतभेद से इंकार किया जा रहा है मगर राज़ छुपता नहीं ........ ।
शाहरुख भाई इस आई पी एल को आपसे कई साडी उम्मीदे है आप इसे कभी कभी अलविदा न कहना जैसी फिल्म भी ओंधे मुह गिर जाती है गम खाने कि कई बात नहीं लगे रहो हो सकता है कि आपकी आने वाली फ़िल्म आपको शान्ति देने वाली हो।
इस क्रिकेट में भी इसकी टोपी उसके सर होते देर नहीं लगती है इंटरवलतक तो आप भी फिल्मो में पकाते ही है मगर ओडीयनस हाल छोड़ कर थोड़े भाग जाता है आपके आयटम डांस भी नहीं चलते है तो गम क्या है। फ़िल्म अभी बाकि है जीवन हो या क्रिकेट, कभी खुशी-कभी गम तो चलता रहता है। इस पहले आई पी एल के ख़म होने के इंटरवल के बाद आपकी भी धमाकेदार एंट्री हो सकती है फ़िर देखियेगा कैसे ये ही ओडीयंस सीटी मर मर कर झूमती है और आपकी आने वाली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड ध्वस्त कर देती है। आपको टिकिट विडो कैसे मालामाल कर देती है।
तब चक दे हो जाएगा बस कहना आप इस बिसिया किरकिट को कभी अलविदा मत कहना ।

कोई टिप्पणी नहीं: