सोमवार, 19 मई 2008

शाहरुख़ प्रीति की प्रीत पर रोक

भोपाल
अभी शाहरुख खान को आई पी एल मैच के दौरान कोलकाता नाईट राइडर के ड्रेसिंग रूम में जाने की रोक का मामला जरा भी ठंडा नहीं हुआ था कि कल खेले गए मैच के दौरान प्रीति जिंटाको टीम के खिलाड़ियों के करीब से हटाया गया। भाई कल्पना करें वो कितना इमोशनल पल होगा जब आई पी एल के मैचों में करोड़ों रूपये निवेश करने वाले निवेशकों से इस तरह निराश कर दिया है। आई सी सी आई के नियमों कि कड़ाई से सिने स्टारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है जो उनको नागवारा गुजर रहा है।
बात इनकी ही नहीं कई और लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा है इस मैच में प्रीति जिंटा को डगआउट से अलग बैठने को कहा गया कुछ ऐसा ही अनुभव दिल्ली टीम के सी ई ओ को उठाना पड़ा उनको भी अलग चैयरपर बैठने को कहा गया।
इन सब पर प्रीति का क्या रूख होगा ये तो बाद में देखने को मिलेगा मगर किंग खान से तो नहीं रहा गया और उन्होंने आयोजकों से दो टूक शब्दों में कह दिया है कि वे किसी भी हाल में अपनी टीम के प्लेयरों से मिलने से नहीं रुकेंगे इसके पूछे उनका तर्क ये था कि वे सिर्फ़ कठपुतली नहीं है वे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ने के लिए हमेशा उनके साथ रहेंगें।
जनाब बिल्कुल वाजिब बात है अरे भाई किसी ने इन्वेस्ट किया है ये कोई सरकारी काम थोड़े है जो एक बार फंड पास करके अपना फंड ले लेने के बाद मुड़कर के नहीं देखे। ये मामला सिने जगत जैसा है मुहूर्त से लगाकर ऑस्कर तक प्रोडूसर पीछा नहीं छोड़ता है और आई पी एल कि कहानी भी किसी पिक्चर से ज्यादा अलग नहीं है
शाहरुख़ इस प्रोड्क्सन के प्रोजेक्ट को अधूरा कैसे छोड़ सकते है।

1 टिप्पणी:

Unknown ने कहा…

jiyo guru kya shershak diya hai.